Home » Vrash-Rashi

Vrash-Rashi

vrash rashi

(इ, उ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो )

वृष राशि 2022: 

व्यवसाय – यह वर्ष आपको मानसिक स्थिरता बढ़ने वाला त्तथा कार्यों में गति देने वाला रहेगा. अनावश्यक तनाव एवं वाद-विवाद भी असर पड़ेगा परन्तु फिर भी आप अपनी योग्यता एवं घिर्यता से सभी बाधाओं से सफलतापूर्वक अपने को निकल ले जायेंगे. यदि आप नौकरी पेशा हैं तो अधिकारी वर्ग से कुछ तनाव हो सकता है. शेयर मार्केट एवं भूमि संबंधी कार्यों में सतर्कता से ही लाभ मिलेगा. अप्रेल में मंगलीक कार्यों में सफलता मिलेगी.

धन सम्पत्ति – अचल सम्पत्ति में वृद्धि होगी, गृह निर्माण में बाधा आ सकती है, पुराणी फैक्ट्री, भूमि एवं घरेलू सामग्री का विक्रय भी नये भवन, नई घरेलू सामग्री खरीदने के लिए संभव है.

घर परिवार – मै-जून में मांगलिक कार्य पूर्ण होंगे, पारिवारिक वातावरण मन सामंजस्य बढेगा. आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी.

स्वास्थ्य – एलर्जी, घाटादि, रोग से परेशानियाँ, सिर पीड़ा, नेत्र विकार से कष्ट रहेगा. मार्च तथा जून में स्वास्थ्य कष्ट के संकेत अधिक है.

यात्रा प्रवास तबादला – स्थानान्तरण के साथ कार्य क्षेत्र में परिवर्तन होगा, नौकरी में घर वापसी की संभावना बनते-बनते रुक सकती हैं. मार्च से मै के बिच उत्तर-पक्शिम दिशा में भ्रमण होगा.

परीक्षा प्रियोगिता – उच्च शिक्षा के क्षेत्र में सफलता, वर्ष का पूर्वार्द्ध सर्विस में सफलता दिलाएगा, परीक्षा में एकाग्रता से कार्य सिद्धि होगी.

धार्मिक कार्य – शनिवार का व्रत, हनुमत उपासना, वृक्षारोपण करना गोमेद, हिरा रत्न पहनना लाभप्रद रहेगा.