Home » Mesh-Rashi

Mesh-Rashi

Mesh rashi

Mesh rashi 2022 

( च, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ )

मेष राशि :

व्यवसाय – यह वर्ष आपको सभी क्षेत्रों में सफलता दिलाने में सहायक होगा लेकिन मानसिक अस्थिरता बढ़ने वाला भी है. यदि आप कारखाना मालिक हैं तो लेबर या मशीनरी समस्या का सामना भी करना पड़ेगा फिर भी आपके कार्यक्षेत्र में शनै:-शनै: प्रगति का वातावरण बनेगा. राजनीती के क्षेत्र में कुछ सफलतायें मिलेंगी पर फिर भी आप संतुष्ट नहीं रहेंगे. यदि आप सर्विस क्षेत्र में हैं तो अपने कार्य से विशेष सम्मान पा सकते हैं. यदि आप शोरुम संचालक हैं तो पिछले वर्षों की मंदी से इस वर्ष बाहर निकलने का योग बनेगा. 

धन सम्पत्ति –  आर्थिक आधार पर सफलता का क्रम जुड़ेगा. गृह भूमि मामलों में उलझ सकते हैं. शेयर बाजार में सतर्कता से विशेष करने से ही सफलता मिलेगी.

घर परिवार – अप्रैल से जून के मध्य मंगलीक कार्य में व्यय भर बढेगा. सन्तान के लिए समय अनुकूल है. पारिवारिक दायित्व बढ़ेंगे, अनावश्यक घरु विवाद बन सकते हैं.

स्वास्थ्य –  राहु के प्रभाव के कारण इस वर्ष रक्तचाप, मधुमेह एवं धातादि भय भी रहेगा. 

यात्रा प्रवास तवादला – तीर्थयात्रा का मन बनेगा, विदेश यात्रा का भी योग बन सकता है, यदि आप नौकरी पेशा हैं तो दूरस्थ स्थान में स्थानांतरण हो सकता है. 

परीक्षा प्रियोगिता – प्रियोगी परीक्षा में सफल होने का हर्ष रहेगा, एकाग्रता से कार्य सिद्ध, परीक्षा में सफलता मिलने का योग बनेगा, 

धार्मिक कार्य – गोमेद रत्न धारण करना, हनुमत आराधना करना, वृक्षारोपण, श्रीयंत्र का पूजन करना, मंगल को लाल वस्तु का दान करना लाभप्रद रहेगा.