Home » Kanya-Rashi

Kanya-Rashi

kanya rashi

(टो, पा, पी, पू, पे, पो, ष, ण, ठ)

कन्या राशि – 2022

व्यवसाय :- इस वर्ष आपको गुरु एवं एनी ग्रहों के प्रभाव से यह वर्ष पूर्वापेक्षा अनुकूलता से युक्त रहेगा. छोटे-छोटे निवेश से एवं नवीन योजनाओं का शुभारम्भ करके लाभ प्राप्त कर सकते है. रुके हुये कार्यों में सफलता और सर्विस क्षेत्र में भी बौद्धिक क्षमता से लाभ होगा. यदि आप नौकरी पेशा हैं तो कार्य की अधिकता से तनाव बन सकता है, अधिकारी वर्ग से कुछ परेशानी भी आयेंगी जो प्रभावशाली व्यक्ति के हस्तक्षेप से ही दूर होंगी. यदि आप उत्पादन इकाई में संलग्न हैं तो इस वर्ष रिकार्ड उत्पादन एवं बिक्री का कीर्तिमान स्थापित कर पायेंगे.

धन संम्पत्ति :प- जमा पूंजी में उत्तरोत्तर लाभ होगा, भूमि-भवन् के मामलों में परेशानी बढ़ेगी. ग्रहों का प्रभाव आपको स्थाई संम्पत्ति देगा.

घर परिवार ;- इस वर्ष शुभ कार्य होने से खर्च अधिक होगा. भौतिक संसाधनों की प्राप्ति एवं सामजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

स्वास्थ्य :- उच्च रक्तचाप, मधुमेह एवं संक्रामक रोगों से थोड़ी परेशानी बढ़ेगी. जून से अगस्त तक घातादि भय भी रहेगा.

यात्रा प्रवास तबादला :- फरवरी से अप्रेल के मध्य महत्वपूर्ण यात्रा, दूर प्रवास योग एवं कार्यक्षेत्र में बदलाब भी हो सकता है. मंगलीक प्रवास भी होगा.

परीक्षा प्रतियोगिता :- प्रतियोगी परीक्षाओं में श्रम एवं एकाग्रता से सफलता की सम्भावना अधिक है. यश प्रतिष्ठा की वृद्धि भी होगी.

धार्मिक कार्य :- गोमेद, पन्ना रत्न धारण करना, बुधवार को गणपति उपासना, फलदार वृक्षों का रोपण, श्रीयंत्र का पूजन करना सफलता दिलाएगा.