Home » Dhanu-Rashi

Dhanu-Rashi

धनु राशि
धनु राशि -2022

धनु राशि -2022

( ये, यो, भा, भी, भू, था, फा, ढ, भे )

व्यवसाय :- इस वर्ष आपको ग्रहों का फल अत्यंत शुभ होने जा रहा है, यह आपको हर क्षेत्र में अनुकूल परिस्थितियां निर्मित करेगा, जिम्मेदारियां बढेंगी लेकिन आर्थिक सम्रद्धि का प्रभाव भी रहेगा. आपकी कर्मठता, सजगता एवं ईमानदारी के कारण प्रतिष्ठा मिलेगी. व्यवसाय क्षेत्र में कार्य भार बढेगा, राजनैतिक संबंधों का लाभ भी प्राप्त होगा. सर्विस क्षेत्र में पदोन्नति के साथ एनी विभाग में पतिनियुक्ति भी संभव है, व्यवसाय क्षमता का उपयोग करके व्यापार में उत्तरोत्तर प्रगति के साथ आय के नए स्त्रोत भी खुलेंगे.सर्विस क्षेत्र में अधिकारी वर्ग से तनाव हो सकता है.

धन संम्पत्ति:- आय के साधन में नवीन उपक्रम जुड़ेंगे, फरवरी से अप्रेल तक मांगलिक कार्यों में व्यय भाव बढेगा, गृह, भूमि, वहाँ का भरपूर सुख मिलेगा.

घर परिवार:- सन्तान पक्ष की चिंता रहेगी, माता-पिता के स्वास्थ्य के साथ साथी को भी शारीरिक कष्ट हो सकता है. पारिवारिक मतभेद दूर होंगे.

स्वास्थ्य :- उदार विकार, एलर्जी, मानसिक तनाव, घुटने की शल्य चिकित्सा भी हो सकती है.

यात्रा प्रवास तबादला:- अप्रेल से जून तक महत्वपूर्ण यात्रा, तीर्थ दर्शन, स्थानांतरण से घर वापसी, विदेश प्रवास भी सम्भावित होगा.

परीक्षा पतियोगिता :- यह वर्ष धनु राशि के जातकों के लिये विभागीय परीक्षा में सफलता दिलाने वाला रहेगा. कैरियर को एक नै दिशा मिलेगी.

धार्मिक कार्य :- गणपति उपासना, पुखराज रत्न धारण करना, फलदार वृक्षों का रोपण, धार्मिक पुस्तकों का दान लाभकारी रहेगा.